DigiTech Adda

Everything about new trends

Breaking

Friday 19 January 2018

Whatsapp Status

Whatsapp Status


Whatsapp_Status
                                                                                                    ©Image By whatsApp

From our blog you will get all the best statuses collection for whatsApp, facebook. You can copy given below status and use these status on your Facebook profile, whatsapp or in Instagram etc.These status are for boys & girls and For boyfriends & Girls friends. You can also get FB status in English Language. So you can check the collection of Hindi status for facebook .I hope you will like the statuses. 

 Also Check whatsApp hindi status.


  • I Love You बोल दो वरना …..मैं दिल्ली जाकर  साँस ले लूँगा ...
  • हम तो ऐसी लड़की पटायेंगे जो हो सबसे हटके ….. जिसे देखते ही दिल को लगे 440 volt के झटके
  • प्यार हो तो Bluetooth के जैसा पास  रहे तो Connected , दूर गये तो “searching for new device” 
  • एक बात समझ मे नही आ रही इतने #Prince और #Queen तौ मुग्लो के राज मे भी नही थे जितने आज Facebook पर राज कर रहे है
  • बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, और ……..इनको ढंग की ड्राइविंग भी सिखाओ…..बाल बाल बचा हूँ अभी
  • कुछ लोग cute होकर भी सिंगल होते हैं और कुछ लोग mute होते हुए भी तीन-चार सेटिंग कर जाते हैं 
  • सर्दियों का एक फायदा तो है…. गर्मी  नहीं लगती
  • एक लड़की के आगे उसकी सहेली की तारीफ़ करना…. Petrol Pump पर सिगरेट पीने के बराबर है
  • जो लड़के बड़े attitude वाली फोटो डालते हैं….. वो ही सबसे पहले पूछते हैं अंकल आपका कुत्ता काटता तो नहीं 
  • मौज़ लो , रोज़ लो , ना मिले तो ख़ोज लो
  • बाकी लड़कों के नाम love letter लिखा जाता है , हमारे नाम FIR लिखी जाती है 
  • वहाँ ना दुआ काम करे ना दवा , जहाँ रौब भी मेरा और राज भी मेरा 
  • वो #relationship  ही क्या जिसके ‪End‬ पे दोनों एक दूसरे को #‎Whatsapp‬ और ‪‎#FB पर ‪BLOCK‬ ना कर दे … 
  • आजकल तो बच्चों को इतने नम्बर आते हैं 98.8% , 99.2%, 99.6% हमें तो सिर्फ इतना बुखार आता था
  • एक दिन अपनी भी Entry शेर जैसी होगी ..जब शोर कम और खौफ ज्यादा होगा
  • कुछ ही देर की खामोशी है…. फिर कानों में शोर आएगा…तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है…. हमारा दौर आएगा..
  • देख मेरे जूते भी तेरी नियत से ज्यादा साफ़ है
  • मैं लोगों की तरह मिलावट नहीं करता , मोहब्बत हो या नफरत जो भी करता हूँ 100% करता हूँ
  • मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा ….. यहाँ मैं इतना #famous हूँ जितना America में Obama
  • आईने से इतना मुँह चुराते हो …रूह से थोड़ा संवर क्यों नही जाते..
  • ये खून ज़रा अभिमानी है, क्योंकि हम बन्दे खानदानी हैं 
  • वो खूबसूरती की मल्लिका , मैं #Attitude का राजा …. खट्टी -मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा 
  • भीड़ से अलग रहने‌‌ में आया है असली जीने का मजा….और #Attitude में रहकर अपनो को भी दे दी हमने , हमसे दूर जाने की सजा
  • लड़कियो को Facebook Twitter Instagram पर 1000+ Followers चाहिए और Reality में एक कुत्ता भी Follow करले तो मम्मी- मम्मी चिल्ला कर भागती है
  • चाहे सारा जग रूठ जाए ….मुझे इसकी परवाह नहीं, बस एक मेरी माँ की बहू नहीं रुठनी चाहिये
  • वो मेरी जान और मैं उनकी जान, बाकी सब मेरे भाईजान
  • कुछ लडकियाँ अच्छे भले लड़कों को भाई बोलकर ज़िंदा लाश बना देती है 
  • बिना चॉकलेट दिए जो लड़का लड़कियों के साथ रिलेशन में रह लिया , समझ लो वो बिना #petrol के कार भी चला सकता है
  • Gf‬ को तो लोग यूँ ही बदनाम करते है, तकलीफ तो उसका ‪Best Friend‬ देता है
  • आजकल बस एक ही काम रह गया है लोगों को भरोसा और दिल तोड़ो फिर sorry बोल दो 
  • ज़िन्दगी में नाम हो , बदनाम हो पर गुमनाम ना हो 
  • पहले लड़कियाँ अपने नाम में Devi लगाती थीं तो उन्हें पति भी देवता मिलते थे…. अब लड़कियाँ Angel लगाती हैं तो उन्हें पति राक्षस ही मिलेंगे



      Also Check whatsApp hindi status.

No comments:

Post a Comment

Popular